मनोरंजन

राधिका मदान के स्टेटमेंट से मचा बवाल, एकता कपूर ने किया रिएक्ट

टीवी इंडस्ट्री पर 'कुत्ते' एक्ट्रेस राधिका मदान को टिप्पणी करना महंगा पड़ गया है। पहले सायंतनी घोष ने पलटवार किया था। उन्होंने एक्ट्रेस की जमकर आलोचना की थी। कहा था कि जहां से वह सीखकर गई हैं, आज उसी को भला-बुरा कह रही हैं, जो कि बहुत दुख की बात है। अब प्रोड्यूसर एकता कपूर ने भी रिएक्ट किया है। उन्होंने इसे दुखद और शर्मनाक बताया है। प्रोड्यूसर ने सायंतनी का वीडियो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर कर राधिका तो लताड़ा है।

राधिका मदान  ने टीवी से ही अपने करियर की शुरुआत की थी। वह 'मेरी आशिकी तुम से ही' से डेब्यू किया था। इसमें सालों काम करने के बाद फिल्मों का रुख किया था। हाल ही में उनकी फिल्म 'कुत्ते' रिलीज हुई है। अब इसी के किसी प्रमोशन के दौरान उन्होंने इंडिया फोरम्स को इंटरव्यू दिया था। इसमें राधिका ने टीवी इंडस्ट्री के बारे में कहा था- मैंने 48 से 56 घंटे लगातार काम किया है। वो लोग ऐसे आते थे वैन में… स्क्रिप्ट पूछती थी तो कहते थे- आप सेट पर चलिए गरमागरम निकलकर आ रही है। और मोनोलॉग्स आते थे। ऐसा भी नहीं था। बोलते थे- रात का टेलीकास्ट है, जल्दी करिए जल्दी करिए।

राधिका मदान ने कही थी ये बातें
राधिका मदान ने कहा-हमारे डायरेक्टर्स हर महीने बदलते थे। जो डायरेक्टर फ्री हो गया वो आएगा। इनको कैरेक्टर्स याद है। मुझे याद है कि डायरेक्टर वहीं पर थे और मैं उनसे अपने किरदार के बारे में ही बस पूछ रही थी कि मेरा किरदार ऐसा नहीं है क्योंकि उसके साथ बचपन में ही ये सब हो गया है। वो डायरेक्टर इधर-उधर कर रहे थे। परेशान से हो गए थे और बाद में बोला कि राधिका जब हम मूवी करेंगे तो एक सीन को तीन दिन तक डिस्कस करेंगे। अभी ना रात का टेलीकास्ट है। तो यही बात मेरे दिमाग में बैठ गई कि तीन दिन मिलेंगे एक सीन को डिस्कस करने के लिए। जब मैंने 'मर्द' साइन की तो 4 महीने बाद शूट होना था और मेरे हाथ में स्क्रिप्ट थी। मुझे समझ नहीं आया कि इसका क्या करूं। तो हां ये सब मेरे लिए लग्जरी था।

एकता कपूर का राधिका मदान की बातों पर रिएक्शन
अब इन बातों से टीवी इंडस्ट्री के लोग आहत हो गए क्योंकि यहां राधिका ने डायरेक्टर्स के सेट पर बर्ताव को बुरा बताया था। आरोप लगाया था कि एन मौके पर डायरेक्टर्स सीन में बदलाव कर देते थे। इस पर प्रोड्यूसर एकता कपूर ने लिखा- दुखद और शर्मनाक। एक्टर्स को अपनी जड़ों की कोई इज्जत नहीं है। शाबाश सायंतनी घोष।

सायंतनी घोष ने दिया था राधिका को जवाब
यहां एकता ने सायंतनी घोष की पीठ इसलिए थपथपाई क्योंकि एक्ट्रेस ने आरजे सिद्धार्थ कन्नन के साथ खास बातचीत में कहा था कि उन्हें एक्ट्रेस की बातों से दुख पहुंचा है। टीवी ही न जाने कितनी महिलाओं को रोजगार देता है और फिल्मों के भी बड़े-बड़े स्टार्स इसी से अपना करियर शुरू करते हैं। इसी प्लेटफॉर्म पर आकर अपनी फिल्में प्रमोट करते हैं। और राधिका ऐसे बोल रही हैं। उनके अलावा और भी हैं जो टीवी को कमतर आंकती हैं। ऐसा नहीं करना चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button