देश

राहुल गांधी के खिलाफ प्रिविलेज नोटिस, कल अपने भाषण में केंद्र सरकार पर जमकर बोला था हमला

  नई दिल्ली 

 बीजेपी सासंद निशिकांत दूबे ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के खिलाफ प्रिविलेज का नोटिस दे दिया है। बता दें कि राहुल गांधी ने कल अपने भाषण में अडानी मुद्दे को लेकर केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला था। वहीं, BJP सांसद ने स्पीकर को पत्र लिख राहुल गांधी के खिलाफ कंटेम्प्ट ऑफ हाउस के तहत कार्रवाई की मांग भी की है। निशिकांत दुबे ने लोकसभा अध्यक्ष को पत्र लिखकर कहा है कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने 7 फरवरी को संसद में बगैर किसी प्रमाण के प्रधानमंत्री पर आरोप लगाए।  उनके सभी आरोप गलत है और भटकाने वाले थे।  
 
 भाजपा सांसद ने अपने पत्र में लिखा कि लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण के मोशन ऑफ थैंक्स पर बहस में भाग लेते हुए, सांसद राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री के खिलाफ कुछ असत्यापित, अपमानजनक और मानहानिकारक बयान दिए।

निशिकांत दुबे ने लिखा कि राहुल गांधी… ने अपने बयानों के समर्थन में कोई विधिवत प्रमाणित दस्तावेज प्रस्तुत नहीं किया है. इस तरह, उन्होंने एक बयान दिया है, जो किसी भी दस्तावेजी साक्ष्य के अभाव में सदन को गुमराह करने जैसा है. यह आचरण सदन की अवमानना ​​​​का स्पष्ट मामला होने के अलावा, सदन और उसके सदस्यों के विशेषाधिकारों का स्पष्ट उल्लंघन है।  मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि कृपया राहुल गांधी के खिलाफ विशेषाधिकार हनन और सदन की अवमानना ​​​​के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करें। 

 बता दें कि कल मंगलवार को राहुल गांधी ने लोकसभा मेंअडानी मुद्दे को लेकर केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला।जिसके बाद भाजपा राहुल गांधी पर आक्रामक है।  
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button