छत्तीसगढ़रायपुर

उद्योगपति मैदान में उतरे, खूब रन बनाए और कैच भी छूटने नहीं दिया

भिलाई

छत्तीसगढ़ वायर इंडस्ट्रीज एसोसिएशन (सीडब्ल्यूआईए) की ओर से रविवार 5 फरवरी को राजधानी रायपुर में कोर टीएमटी, वायर चैम्पियनशिप लीग-2023 क्रिकेट का एकदिवसीय आयोजन सफलता पूर्वक संपन्न हुआ। सुबह 8 बजे से स्पोर्ट्स अड्डा डुमरतराई में हुई चैम्पियनशिप में 8 टीम के बीच 15 मैच हुए।

हर मैच में उद्योगपतियों ने खूब चौके-छक्के जड़े और कैच लपकने का मौका भी नहीं छोड़ा। दिन भर चले शानदार मुकाबलों में दुर्ग-भिलाई, रायपुर, बिलासपुर व रायगढ़ सहित समूचे प्रदेश के कुल 350 से भी ज्यादा वायर उद्योग से जुड़े संचालकों-उद्योगपतियों ने उत्साहपूर्वक अपनी भागीदारी दी। इन मैचों में विजेता महानंद मास्टर रायपुर, रनर अप श्याम स्ट्राइकर रायपुर, मैन आॅफ द सीरिज देव जेवलानी, बेस्ट बैट्समैन नवल अग्रवाल, बेस्ट बॉलर भरत पटेल, बेस्ट फील्डर राहुल पटेल रहे। इस दौरान एक आकर्षण टॉस का रहा। यहां टॉस सोने के सिक्के से किया गया और अंत में लक्की ड्रॉ के माध्यम से यह सिक्का विजेता अक्षय बंसल को प्रदान किया गया। दर्शकों के मनोरंजन के लिए विशेषज्ञों की निगरानी एवं सुरक्षा नियमों का पालन करते हुए मोटर साइकिल पर स्टंट्स की शानदार प्रस्तुति भी दी गई।

क्रिकेट के बाद सीडब्ल्यूआईए की ओर से संगठन में महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन करने वाले 200 सदस्यों को सम्मानित किया गया। इनमें महेश बंसल, किशोर पटेल, नवीन लिम्बानी, नारायण अग्रवाल और विजय अग्रवाल सहित अन्य शामिल रहे। आयोजन को सफल बनाने में प्रेसीडेंट नंद किशोर अग्रवाल, महासचिव नंद अग्रवाल, प्रोग्राम डायरेक्टर विनित अग्रवाल, अभिषेक अग्रवाल, आशीष अग्रवाल, अतुल अग्रवाल, जयेश पटेल, मनीष सिंघल और राहुल पटेल  का विशेष योगदान रहा। प्रोग्राम डायरेक्टर और मीडिया प्रभारी विनीत अग्रवाल एवं अभिषेक अग्रवाल ने बताया कि इस एकदिवसीय कार्यक्रम का उद्देश्य व्यापार के तनाव से मुक्त होकर एक फ्?ेंडली मैच के बहाने आपसी भाईचारे एवं व्यवहार को मजबूत करना था और प्रदेश भर के उद्योग संचालकों ने पूरे मैच का खूब लुत्फ उठाया। विजेता टीम को 51000 एवं उपविजेता टीम को 31000 की राशि प्रदान की गई। इसके अलावा विभिन्न श्रेणी मे पुरस्कार मैन आॅफ द मैच,बेस्ट बैट्समैन और बेस्ट बॉलर सहित कई पुरस्कार का वितरण किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button