छत्तीसगढ़रायपुर

हर काम को मनपंसद बना लेना ही सफलता की कुंजी – श्रीमती बघेल

रायपुर
छत्तीसगढ़ स्टेट पावर जनरेशन कंपनी से सेवानिवृत्त कार्यपालक निदेशक (मानव संसाधन) आर.के.श्रीवास एवं मुख्य अभियंता(परियोजना) हेमंत श्रीधर कंपनी मुख्यालय विद्युत सेवाभवन में भावभीनी विदाई दी गई। कार्यक्रम में पॉवर ट्रांसमिशन कंपनी की एमडी श्रीमती उज्ज्वला बघेल, डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी के एमडी मनोज खरे, जनरेशन कंपनी के एमडी एस.के.कटियार ने उन्हें प्रमाण पत्र एवं प्रतीक चिन्ह भेंटकर सम्मानित किया। श्रीमती बघेल ने कहा कि सेवानिवृत हो रहे अभियंताओं ने कठिनाईयों और चुनौतियों का सामना करते हुए हर विषय की गहराई पर जाकर समाधान निकाला। यह उनके सकारात्मक नजरिये को दशार्ता है। हर किसी को मनपंसद काम नहीं मिलता लेकिन हर काम को मनपंसद बना लेना सफलता की कुंजी है।

इस अवसर पर सेवानिवृत्त ईडी श्रीवास, सीई श्रीधर ने अपने कार्य अनुभव बताते हुए अपनी सफलता का श्रेय टीमवर्क को दिया तथा सेवायात्रा के दौरान अधिकारी-कर्मचारियों से मिले सहयोग के प्रति आभार व्यक्त किया। इसी प्रकार ट्रांसमिशन कंपनी के कार्यपालक निदेशक (संचारण-संधारण) बिलासपुर संदीप गुप्ता एवं अधीक्षण अभियंता (भंडार एवं क्रय) ए.आर.बुनकर को भी सेवाभवन में भावभीनी विदाई दी गई। ट्रांसमिशन कंपनी की एमडी श्रीमती उज्ज्वला बघेल ने उन्हें सेवा प्रमाण-पत्र व प्रतीक चिन्ह भेंट किया। प्रबंध निदेशकगणों ने सेवानिवृत्त अभियंताओं की सेवाओं को प्रदेश के विद्युत विकास के लिए महत्वपूर्ण निरूपित करते हुए उनके द्वारा विद्युत मंडल एवं कंपनी में किये गये योगदान की सराहना की तथा उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

कार्यक्रम का संचालन करते हुए प्रबंधक (जनसंपर्क) गोविन्द पटेल ने उनके व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर संक्षेप में प्रकाश डाला। इस अवसर पर पॉवर कंपनीज के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ ही सेवानिवृत्त अधिकारियों के परिवारजन भी उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button