मनोरंजन

सिद्धार्थ संग कियारा की शादी के तैयारी हुई तेज, जैसलमेर में सजेगा मंडप, लग्जरी होटल-गाड‍़ियां बुक

मुंबई
काफी वक्त से कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी की चर्चा हो रही है. फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है. वेडिंग सीजन में सिद्धार्थ और कियारा शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. सिद्धार्थ-कियारा की शादी की डेट, वेन्यू और मेहमानों की लिस्ट भी लगभग तैयार हो चुकी है. कपल के वेडिंग फंक्शन 5 फरवरी से शुरू होंगे और 8 फरवरी तक चलेंगे.

राजस्थान में होगी शादी
सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की तैयारियां जोरों से शोरों से चालू हैं. कपल की शादी में करीब 100-125 मेहमान शामिल होंगे. इस लिस्ट में कई सेलिब्रिटीज का नाम भी है. सिद्धार्थ और कियारा ने शादी के लिए जैसलमेर के पॉपुलर पैलेस सूर्यगढ़ को चुना है. इस हाई प्रोफाइल शादी में करण जौहर से लेकर ईशा अंबानी जैसे मेहमान भी शामिल होंगे. मेहमानों के ठहरने के लिए पैलेस के लगभग 84 लग्जरी कमरों को बुक किया गया है. इसके अलावा गेस्ट के लिए 70 से ज्यादा गाड़ियां भी बुक की गई हैं, जिसमें मर्सिडीज, जगुआर से लेकर बीएमडब्ल्यू शामिल हैं.

मुंबई के वेडिंग प्लानर को सौंपा गया जिम्मा
सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शाही शादी का जिम्मा मुंबई की एक बड़ी वेडिंग प्लानर कंपनी को दिया गया है. होटल बुकिंग से लेकर ट्रांसपोर्टेशन तक की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. होटल मेनेजमेंट द्वारा इस शादी में आने वाले गेस्ट और अन्य कार्यक्रम के आयोजन के लिये कई काफी गोपनीयता बरती जा रही है. स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, शादी में गेस्ट के आने का सिलसिला 4 फरवरी से शुरू हो जाएगा. करीब 40 लोग 4 फरवरी को मुम्बई की फ्लाइट से जैसलमेर पहुंच रहे हैं.

सिद्धार्थ-कियारा की शादी के लिए जैसलमेर का पैलेस सूर्यगढ़ 4 से 8 फरवरी तक बुक हो चुका है. होटल में अलग-अलग जगह पर हल्दी, मेहंदी, संगीत और फेरों को लेकर सेट आदि बनाने और डिजाइन करने का काम भी शुरू कर दिया गया है. मेहमानों के लिये गाड़ियां जयपुर से मंगवाई जा रही हैं.

जैसलमेर के सोनार दुर्ग की तरह बनी यह सूर्यगढ़ पैलेस रेगिस्तान में एक किले सा एहसास करवाती है. होटल में सिक्योरिटी का भी बहुत ख्याल रखा जाता है. पैलेस के हर कोने में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं. गेस्ट की प्राइवेसी का भी ध्यान रखा जाता है.

स्टार कपल की शादी में चुनिंदा गेस्ट को इनवाइट किया गया है. दोनों के परिवार के अलावा इंस्स्ट्री के कई बड़े नाम इसमें शामिल है. फिलहाल डायरेक्टर करण जौहर, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी का नाम सामने आया है. कियारा आडवाणी और ईशा अंबानी दोनों स्कूल फ्रेंड्स हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button