मनोरंजन

‘टाइटैनिक’ का नए पोस्टर को देख फैंस हो रहे कंफ्यूज

25 पहला एक फिल्म रिलीज हुई थी, जिसका नाम था 'टाइटैनिक'। इस मूवी ने 25 साल पहले सिनेमा की दुनिया में इतिहास रच दिया था। अगर ये कहें कि ऐसी मूवी पहले कभी किसी ने देखी ही नहीं थी तो ये कहना गलत नहीं होगा। गहरे समंदर में बड़ा सा जहाज… लाल बालों वाली हिरोइन… खूबसूरत स्केच करता हीरो… दोनों का प्यार… टाइटैनिक वाला पोज… डूबता जहाज… नीले मणि वाला नेकलेस… टाइटैनिक का नाम लेते ही, कई सारे सीन्स आंखों के सामने कौंधने लगते हैं। ऐसा लगता है कि ये ग्रैंड मूवी एक बार फिर से थिएटर में रिलीज हो जाए तो एक बार फिर सुनहरी यादों में गोता लगाने का मौका मिल जाए…। वैसे आपको बता दें कि फैंस को ये मौका मिलने वाला है। जी हां, जेम्स कैमरून की ये मूवी एक बार फिर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

Titanic 25th Anniversary: 'टाइटैनिक' की री-रिलीज के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया गया है। इसमें लिखा है, 'टाइटैनिक बिग स्क्रीन पर 4K 3D में वापस आ रही है। ये 10 फरवरी 2023 को थिएटर्स में रिलीज होगी।'

पोस्टर देख कंफ्यूज हुए लोग
हालांकि, 'टाइटैनिक' का नया पोस्टर देखने के बाद फैंस थोड़े कंफ्यूज भी हो गए हैं, क्योंकि इसमें केट विंसलेट दो अलग-अलग हेयरस्टाइल में नजर आ रही हैं। कुछ लोग पूछ रहे हैं कि ये जानबूझकर किया है या फिर गलती से ऐसा हुआ है? हालांकि, कुछ फैंस ने ही बताया है कि फोटो पुरानी ही है, बस इसे नया ट्रीटमेंट दिया गया है। एक ने बताया कि फोटो को फ्लिप किया गया है। वैसे आपको बता दें कि ये फिल्म का पुराना पोस्टर ही है, बस इसे नया कलेवर दिया गया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button