भारत और ऑस्ट्रेलिया मैच का टिकट लेने पहुंचे फैंस पर पुलिस ने किया लाठी चार्ज, हैदराबाद में मचा कोहराम

नई दिल्ली
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैच जारी तीन मैच की टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला हैदराबाद में खेला जाना है। इस मुकाबले की टिकट लेने पहुंचने फैंस सुबह 5 बजे से इंतजार कर रहे थे, मगर समय के साथ बढ़ती भीड़ को संभालना पुलिसकर्मियों के लिए भी भारी पड़ गया। जब भीड़ बेकाबू होने लगी तो पुलिस को लाठी चार्ज भी करना पड़ा। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक इस लाठी चार्ज में 4 लोग घाटल भी हुई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

एएनआई ने इस घटना का वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा 'तेलंगाना, हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में 25 सितंबर को होने वाले #INDvsAUS मैच के लिए टिकट लेने के लिए क्रिकेट प्रशंसकों की भारी भीड़ के जमा होने के बाद जिमखाना ग्राउंड में भगदड़ मच गई। भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस लाठीचार्ज। 4 लोग घायल।'

इस घटना के और भी कई वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं। क्रिकेट प्रेमियों के साथ हुए इस व्यवहार से कई फैंस निराश भी दिखाई दिए। बता दें, तीन मैच की इस सीरीज का पहला मैच मोहाली में खेला गया था, जहां टीम इंडिया को 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। सीरीज का अगला मैच नागपुर में तो आखिरी मुकाबला हैदराबाद में खेला जाना है। भारत अभी 0-1 से पिछड़ रहा है।