अपने बड़े भाई नितिन की बेटी की शादी के लिए ऐसे तैयार हुए सचिन तेंदुलकर

नई दिल्ली
क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर मंगलवार 10 अगस्त को अपने बड़े भाई नितिन तेंदुलकर की बेटी की शादी में पारंपरिक परिधान में नजर आए। शादी से पहले सचिन तेंदुलकर ने सिर पर फेंटा (पगड़ी) भी ट्रेडिशनल अंदाज में बंधवाया, जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है और बताया है वे इस ट्रेडिशनल ड्रेस में क्यों नजर आ रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर बता रहे हैं कि आज उनके बड़े भाई नितिन तेंदुलकर की बेटी करिश्मा की शादी है और वे इसी लिए एक दूसरे शख्स से फेंटा सिर पर बंधवा रहे हैं, क्योंकि उनको पारंपरिक वेशभूषा में नजर आना है। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस वीडियो के कैप्शन में भी सचिन तेंदुलकर ने ट्रेडिशनल वियर, शायदी और सेलिब्रेशन जैसे शब्दों का प्रयोग किया है।

 आपको बता दें, नितिन तेंदुलकर चार भाई-बहनों में सबसे बड़े हैं। उन्हीं की बेटी की शादी के लिए सचिन इस तरह से तैयार हुए थे। इंटरनेशनल क्रिकेट में 100 शतक लगाने वाले सचिन तेंदुलकर अपने स्टारडम के लिए नहीं, बल्कि अपने सरल स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर सचिन अपने जीवन से जुड़े पलों को शेयर करते रहते हैं।