Redmi 9 i फीचर्स लीक

 हैंडसेट निर्माता कंपनी Realme जल्द मार्केट में अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन रियलमी 9आई को लॉन्च कर सकती है, आधिकारिक लॉन्च से पहले अब हाल ही में Realme 9i Specifications ऑनलाइन लीक हो गए हैं। हालांकि, अभी कंपनी ने फोन की लॉन्च तारीख (Realme 9i Launch Date) की कोई भी जानकारी तो शेयर नहीं की है लेकिन लीक्स दावा करते हैं कि Realme 9i जनवरी 2022 में रियलमी 9 सीरीज के अंतर्गत लॉन्च होने वाला पहला स्मार्टफोन होसकता है।

Realme 9i Specifications (लीक)

द पिक्सल डॉट वीएन (ThePixel.vn) की रिपोर्ट के अनुसार, इस आगामी Realme Smartphone में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए स्नैपड्रैगन 680 4जी प्रोसेसर का इस्तेमाल हो सकता है। याद दिला दें कि इस चिपसेट को अक्टूबर माह में क्वालकॉम द्वारा पेश किया गया था जो 6nm प्रोसेस पर बेस्ड है।
वहीं, दूसरी तरफ एक टिप्स्टर ने भी Realme 9i Features लीक किए हैं। टिप्स्टर के अनुसार, आगामी Realme Mobile फोन में ग्राहकों को फुल-एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले के साथ 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट सपोर्ट मिलेगा।

कैमरा सेटअप की बात करें तो फोन के बैक पैनल पर 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर और स्नैपड्रैगन 680 4जी चिपसेट से लैस हो सकता है। कुछ समय पहले रियलमी 9आई के रेंडर्स भी लीक हुए थे जिन्हें देखने से Realme GT Neo 2 के समान डिजाइन की झलक मिली थी।

लीक रेंडर्स से बैक पैनल पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, सिंगल स्पीकर और फोन के निचले हिस्से में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट होने का संकेत मिला था। फोन के फ्रंट में होल-पंच डिस्प्ले मिल सकता है जिसमें सेल्फी कैमरा स्थित होगा। Realme 8i की तुलना में इस फोन के अपग्रेड वर्जज Realme 9i में अपग्रेडेड फीचर्स देखने को मिलने की उम्मीद है।