सैमसंग ने लांच किया फ़ोन जो देगा जिओ फ़ोन को टक्कर

अभी हाल ही में लॉन्च हुए JioPhone Next को टक्कर देने के लिए Samsung ने Galaxy A03 Core स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। ख़ास बात ये है कि कीमत के मामले में दोनों ही स्मार्टफोन एक दूसरे को टक्कर दे रहे हैं। अगर आपका बजट कम है और आप एक किफायती स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो आज हम आपको Samsung Galaxy A03 Core की उन खासियतों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके बारे में जानना आपके लिए बेहद ही जरूरी है।

Samsung ने भारत में Galaxy A03 Core को 7,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया है। इसके बेस वेरिएंट में 2GB रैम के साथ 32GB की इंटर्नल स्टोरेज शामिल की गई है। अगर बात करें JioPhone Next की तो भारत में वैसे तो इसकी कीमत 6,499 रुपये है लेकिन अगर आप बजट नहीं बना पा रहे हैं तो इस स्मार्टफोन को महज 1,999 रुपये की डाउनपेमेंट पर घर ले जा सकते हैं और और बाकी किश्तें आपको 18 या 24 महीने के दौरान चुकानी पड़ेंगी।

इस दमदार स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है जिनमें ब्लू और ब्लैक कलर वेरिएंट्स शामिल हैं जिनमें से ग्राहक अपनी पसंद का मॉडल चुन सकते हैं। ये दोनों ही कलर इस स्मार्टफोन को और ज्यादा आई कैची बनाते हैं। Galaxy A03 Core में 6.5 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है जो इस बजट रेंज के हिसाब से काफी बेहतर है। डिस्प्ले साइज भी ग्राहकों को काफी पसंद आएगा और आपको इसमें वीडियो देखने या फिर गेम खेलने के दौरान बेहतरीन एक्सपीरियंस मिलने वाला है।

Galaxy A03 Core में ग्राहकों को Unisoc SC9836A चिपसेट मिलेगा। जैसा कि हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि स्मार्टफोन में आपको 2GB की रैम के साथ 32GB की स्टोरेज भी ऑफर की जाएगी। रैम के मामले में स्मार्टफोन थोड़ा पीछे है जिसे कंपनी बढ़ा सकती थी। इस स्मार्टफोन कैमरे की बात करें तो फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेंसर शामिल किया गया है। ये फोन 4G सपोर्ट के साथ आता है। इसमें 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट नहीं करती है।