प्रदेश में फिल्मों की शूटिंग के लिए गाइडलाइन जल्द होगी जारी

भोपाल
 गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि मध्य प्रदेश में फिल्मों की शूटिंग को लेकर गृह विभाग ने गाइडलाइन तैयार कर ली है और इसे जल्द ही जारी कर दिया जाएगा। अब कलेक्टर से अनुमति लेने के बाद ही शूटिंग की जा सकेगी। कोरोना को लेकर सरकार पूरी तरह अलर्ट है और पूरी कोशिश है कि तीसरी लहर को नहीं आने दें। मध्य प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 16 नए केस आए हैं, जबकि 13 लोग स्वस्थ हुए हैं। वर्तमान में प्रदेश में कोरोना के कुल एक्टिव केस 140 और रिकवरी रेट 98.60 फीसदी है।

गृहमंत्री ने कहा कि टुकड़े-टुकड़े गैंग देश में फिर से माहौल बिगाड़ने की कोशिश कर रहा है और जेएनयू में देश‌ विरोधी नारे इसी क्रोनोलाजी के तहत लगे हैं। जनता की गाढ़ी कमाई पर मुफ्त में पढ़ाई कराने वाला जेएनयू अब देश विरोधी वामपंथी विचारधारा का अड्डा बन गया है। अब इस पर गंभीरता से विचार किया जाना चाहिए।

विदिशा के गंजबासौदा में मिशनरी स्कूल पर पथराव की घटना को लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि 4 लोग हिरासत में लिए गए हैं। स्थानीय पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति न हो इसके निर्देश भी दिए गए हैं। विदेशी फंडिंग का गलत उपयोग कर धर्मांतरण कराने वाले एनजीओ और पीएफआइ जैसे संगठनों की भूमिका की पूरी जांच की जा रही है। जांच में दोषी पाए जाने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। पंचायत ‌चुनाव को लेकर एक बार फिर कांग्रेस की दोमुंही नीति सामने आ गई है। चुनाव में हार के डर से पलायन करने के लिए कांग्रेस अब कोर्ट जा रही हैं।