प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने मंडल अध्यक्षों से की वीडियो कांफ्रेंसिंग, 100% वैक्सीनेशन के दिए निर्देश

भोपाल
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने सभी 1070 मंडल अध्यक्षों से कहा है कि वे अपने क्षेत्र में मौजूद सभी पोलिंग बूथ में सौ फीसदी कोरोना वैक्सीनेशन कराएंगे। इसके लिए सभी मंडल अध्यक्षों को लिस्ट तैयार कराकर बूथ अध्यक्षों व अन्य पार्टी कार्यकर्ताओं के माध्यम से जानकारी जुटानी है कि किस बूथ के कितने लोग वैक्सीनेशन से शेष हैं। उन सभी को अगले तीन दिनों के भीतर अधिकतम वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित करना है।

प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत, प्रदेश सह संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा की मौजूदगी में प्रदेश अध्यक्ष ने मंडल अध्यक्षों को आगामी एक माह के कार्यक्रमों की जानकारी दी और सेवा ही संगठन कार्यक्रम को लगातार चालू रखने के लिए कहा।

मंडल अध्यक्षों से कहा गया कि जो लोग इसको लेकर भ्रम पाले हैं, उसे दूर करें कि यह जान बचाने का टीका है। इसको इग्नोर करना जिंदगी के लिए भारी पड़ सकता है। इसलिए सभी खुद लगाएं और परिवार के लोगों को भी टीका लगवाने ले जाएं। सेवा ही संगठन अभियान के पहले से चल रहे कामों को और व्यवस्थित करते हुए मंडल स्तर तक इकाई बनाई जाएगी। अध्यक्षों से कहा गया कि रक्तदान शिविर, पीड़ित परिवारों को राशन वितरण तथा टेली मेडिसिन की सुविधा उपलब्ध कराई जाना है।

मंडल अध्यक्षों से कहा गया कि पार्टी के केन्द्रीय नेतृत्व द्वारा पार्टीजन के लिए 20 जून रविवार से 6 सप्ताह का एक प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। इसे हर जिले और मंडल तक आयोजित करना है। प्रशिक्षण सत्र सुबह 10 से 11.30 बजे तक आयोजित किया जाएगा।

प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने कहा कि प्रदेश भर में 16 से 21 जुलाई के बीच मंडल कार्यसमिति की बैठकें आयोजित की जाना है। ये बैठकें कोरोना गाइडलाइन के अनुरूप होंगी। बैठकों में सिर्फ तय पदाधिकारी/जनप्रतिनिधि/कार्यकर्ता ही शामिल होंगे। इन बैठकों में दिवंगत कार्यकर्ताओं को श्रद्धांजलि, राजनीतिक प्रस्ताव तथा आगामी कार्यक्रमों पर चर्चा की जाएगी।