थाने के सामने जाम छलकाने की हिम्मत देख हैरान हैं लोग, बर्थ-डे पार्टी में ठुमके लगा रही थीं बार बालाएं

 पटना  
राजधानी पटना में पाटलिपुत्र थाने से चंद कदमों की दूरी पर बार बालाएं ठुमका लगा रही थीं। बर्थ-डे पार्टी के मौके पर सजी महफिल में जाम छलक रहे थे। इसी बीच पाटलिपुत्र थाने की पुलिस को मंगलवार की रात साढ़े नौ बजे खबर मिल गई। पार्टी शुरू होने के कुछ ही देर में पुलिस ने थाने के नजदीक स्थित सिटी पैलेस मैरिज हॉल को चारों ओर से घेर लिया और छापेमारी कर दी।
पुलिस की कार्रवाई के वक्त बार बालाएं स्टेज पर नाच रही थीं, जबकि कुछ कमरे में बैठी थीं। थानेदार सत्येंद्र कुमार शाही ने वहां से नशे में धुत पांच युवकों को गिरफ्तार कर लिया। एक-एक कमरों की बारीकी से तलाशी ली गयी। शराब पीने के आरोप में पकड़े गये युवकों में अमित कुमार उर्फ रहील बाला (चिरैयाटांड़ रोड नंबर 3, खासमहाल), अजय कुमार उर्फ बिट्टू (राम नगरी, सेक्टर 4 , गांधीनगर), अनिल उर्फ गोलू (हल्दी छपरा, मनेर), शुभम चौधरी (दमदम, दुर्गा नगर, वेस्ट पश्चिम बंगाल) और नीलेश रंजन (भीकाचक, अनिसाबाद) शामिल हैं।

पाटलिपुत्र थानेदार के मुताबिक इन सभी पर शराब पार्टी में शामिल होने, शराब पीने सहित अन्य आरोप हैं। वहीं, बार बालाओं में कोई भी नशे में धुत नहीं मिला, लिहाजा पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया। गोलू के बर्थ-डे पार्टी पर नाच-गाने का कार्यक्रम रखा गया था। मैरेज हॉल को पुलिस ने सील कर दिया है।बर्थडे पार्टी के लिए कोलकाता से बार डांसरों को बुलाया गया था। गिरफ्तार शुभम चौधरी सभी लड़कियों को लेकर पटना पहुंचा था। दमदम दुर्गा नगर पश्चिम बंगाल के रहने वाले शुभम को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

सिटी पैलेस मैरेज हॉल में शराब पार्टी में छापेमारी की खबर मिलते ही आसपास के लोग भी दंग रह गए। पार्टी में शामिल सभी लोगों की हिम्मत देख पुलिस से लेकर आम लोग चकित थे। यह पता होने के बावजूद मैरेज हॉल से चंद ही कदमों की दूरी पर पाटलिपुत्र थाना है, युवक शराब पार्टी कर रहे थे। सूत्रों की मानें तो पाटलिपुत्र थानेदार को इस मैरेज हॉल में बर्थ-डे पार्टी होने की खबर मिल गयी थी। इसके बाद पुलिस अलर्ट थी। लगातार गुप्त तरीके से पार्टी पर नजर रखी जा रही थी। फिर जैसे ही यहां शराब की खबर मिली पुलिस हरकत में आ गयी।