मोदी सरकार पर हमला- ‘किसानों के साथ खड़ी है कांग्रेस -राहुल गांधी

नई दिल्ली
आज अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड में एक जनसभा को संबोधित करते हुए जमकर मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और उनकी सरकार ने 'मनरेगा' योजना का हमेशा से मजाक उड़ाया और कहा कि' महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी योजना' से भारतीयों को अपमान होता है लेकिन इसी 'मनरेगा' योजना की तारीफ करते हुए पीएम मोदी ने कोरोना काल में उसकी राशि को बढ़ाया, इससे उनकी दोहरी मानसिकता का अच्छी तरह से पता चलता है। वो ये भूल गए हैं कि जनता सब समझ रही है।
 
यही नहीं राहुल गांधी ने एक बार फिर से नए कृषि कानून को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला और कहा कि भारत के किसान जिस मुश्किल का सामना कर रहे हैं उसे पूरा देश देख रहा है। केंद्र सरकार किसानों के दर्द को नहीं समझ रही है। कृषि कानून खेती की व्यवस्था को बर्बाद करने और इस व्यवसाय को मोदी जी के 2-3 दोस्तों को देने के लिए बनाए गए है। इसके बाद राहुल गांधी ने यहां ट्रैक्टर रैली में भी हिस्सा लिया। ये रैली मुत्तिल बस स्टॉप तक निकाली। राहुल गांधी ने कहा कि किसानों के साथ खड़ी है कांग्रेस। 
 
बता दें कि रविवार को राहुल गांधी कालीकट एयरपोर्ट पहुंचे थे, जहां की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। मालूम हो कि राहुल गांधी इससे पहले जनवरी में भी दो दिवसीय दौरे पर केरल गए थे, राहुल गांधी का ये दौरा आगामी विधानसभा चुनावों के लिए काफी अहम माना जा रहा है। 140 सदस्यीय विधानसभा के चुनाव के लिए अभी से ही कांग्रेस जुट गई है, कांग्रेस के कार्यकर्ता एड़ी-चोटी का दम लगाए हुए हैं।