खैरागढ़ के पूर्व विधायक के भतीजे सहित 7 घायल, तीन रायपुर रिफर

राजनांदगांव
मोहदा गांव में शादी समारोह से कार में वापस आ रहे पूर्व विधायक गिरवर जंघेल के भतीजे कुणाल जंघेल समेत 7 लोग खैरागढ़-धमधा मार्ग में स्थित शनि मंदिर के पास बीती रात खड़ी ट्रक में कार जा घूसी जिसके कारण सभी घायल हो। कुणाल जंघेल, ओंकार जंघेल सहित एक बच्ची की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें रायपुर के बालाजी अस्पताल में भर्ती किया गया जहां सभी हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है।

खैरागढ़ थाना प्रभारी मनीष शेंडे से मिली जानकारी के अनुसार खैरागढ़-धमधा मार्ग में स्थित शनि मंदिर के पास रात करीब 10.30 बजे सड़क किनारे खड़ी ट्रक में तेज रफ्तार कार जा घूसी। जिसमें खैरागढ़ के पूर्व विधायक गिरवर जंघेल के भतीजे कुणाल जंघेल, ओंकार जंघेल व परिवार के 5 सदस्य घायल हो गए। ठोकर इतनी जबर्दस्त थी कि कार के सामने का हिस्सा पूरी तरह डेमेज हो गया। तेज आवाज सुनकर ग्रामीणजन बाहर आए और घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल घटना स्थल पर पहुंची और 112 एम्बुलेंस की मदद से उन्हें दो लोगों को पास के अस्पताल में ले जाया गया, वहीं 5 लोगों को राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज में ले जाकर भर्ती किया गया। जिसमें से गिरवर जंघेल के भतीजे कुणाल जंघेल, ओंकार जंघेल व एक बच्ची की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें रायपुर के बालाजी अस्पताल में रिफर किया गया। जहां उनकी हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है।

इस संबंध में बालाजी अस्पताल प्रबंधन ने बताया कि गिरवर जंघेल के भतीजे कुणाल को सिर में गंभीर चोट लगी थी जिसका आॅपरेशन किया जा चुका है, अभी उनकी हालत खतरे से बाहर है, वहीं बच्ची को सिर में चोट गई थी वह भी ठीक है, जल्द ही इन सभी को छुट्टी दे दी जाएगी।