जिस फिल्म में मेरी हड्डियां टूटी, उसने कई रेकॉर्ड भी तोड़े: कंगना रनौत

 

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' की रिलीज के दो साल पूरे हो चुके हैं। ऐक्ट्रेस ने इस फिल्म का खुद डायरेक्शन किया था और यह फिल्म 25 जनवरी, 2019 को रिलीज हुई थी। कंगना रनौत ने फिल्म के दो साल पूरे होने पर ट्वीट करते हुए जश्न मनाया है।

कगंना रनौत ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें वह चोटिल नजर आ रही हैं। इस पोस्ट के साथ कंगना रनौत ने लिखा, 'जिस फिल्म में मेरी हड्डियां टूटी, टांके आए और दो फ्रैक्चर हुए, उस फिल्म ने कई रेकॉर्ड भी तोड़े। वीकेंड पर, एक दिन में और महिला क्रेद्रित फिल्मों में तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी। जापान में भारत की सबसे सफल फिल्म बनी।'

कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ एक पीरियड ड्रामा थी, जो रानी लक्ष्मी बाई के जीवन पर आधारित थी। इस फिल्म में कंगना रनौत के अलावा जिशु सेनगुप्ता, अतुल कुलकर्णी, मोहम्मद जीशान अय्यूब और अंकिता लोखंडे ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

हाल ही में कंगना रनौत ने फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ के सीक्वल की घोषणा की थी, जिसका टाइटल 'मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ दिद्दा' था। यह फिल्म ‘द क्लियोपेट्रा ऑफ कश्मीर’ दिद्दा के जीवन पर आधारित होगी, जिन्होंने 10 वीं और 11 वीं शताब्दी के दौरान लगभग पांच दशकों तक प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से घाटी में शासन किया था।

कंगना रनौत ने एक और शक्तिशाली फिल्म बनाने का वादा करते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, 'कई लोगों ने इसे हाल के में सबसे अच्छी ऐतिहासिक फिल्म कहा लेकिन मणिकर्णिका की टीम के तौर पर हम मणिकर्णिका रिटर्न्स द लीजेंड ऑफ दिद्दा की कहानी को बेहतर बनाने का वादा करते हैं। यह एक विश्वस्तरीय फ्रेंचाइजी होगी।'