आज पैतृक गांव में होगा अहमद पटेल का अंतिम संस्कार, राहुल गांधी, अधीर रंजन रहेंगे मौजूद 

भरूच 
कांग्रेस के दिग्गज नेता अहमद पटेल का अंतिम संस्कार गुरुवार को उनके पैतृक गांव पिरमान में होगा. परिमान गुजरात के भरूच जिले का एक गांव है. पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे अहमद पटेल को श्रद्धांजलि देने खुद पिरमान गांव पहुंचेंगे. इसके अलावा लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी भी पिरमान गांव जा रहे हैं. 

71 वर्षीय दिग्गज नेता को भरूच जिले के उनके पैतृक गांव में सुपुर्द ए खाक किया जाएगा. अहमद पटेल के पार्थिव शरीर को बुधवार शाम वड़ोदरा हवाई अड्डे पर उतारा गया. हवाई अड्डे पर गुजरात कांग्रेस के अधिकांश शीर्ष नेता पार्थिव शरीर को श्रद्धांजलि देने के लिए मौजूद थे. यहां से उनके पार्थिव शरीर को अंकलेश्वर ले जाया गया. अंकलेश्वर के एक अस्पताल में रात को अहमद पटेल का पार्थिव शरीर रखा गया था. 

कांग्रेस के एक नेता ने कहा कि गुरुवार को यहां से बॉडी को पिरमान गांव ले जाया जाएगा. गुजरात कांग्रेस के अधिकांश सदस्य और राजनेता अंतिम संस्कार में उपस्थित होंगे. राहुल गांधी आज सूरत एयरपोर्ट पहुंचेंगे. वहां से वह पिरमान की यात्रा करेंगे. गुजरात कांग्रेस नेता परेश धनानी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा है कि वे पिरमान गांव आने के बजाए अपने घर से ही दिवंगत नेता को श्रद्धांजलि दें. उन्होंने कहा है कि वे कोरोना गाइडलाइन का पालन करें. बता दें कि कांग्रेस नेता अहमद पटेल का बुधवार को गुरुग्राम के मेदांत अस्पताल में निधन हो गया था.