ट्रंप बोले- धोखाधड़ी हुई है, हस्तक्षेप करे कोर्ट, कैबिनेट विस्तार की तैयारी में जो बिडेन

मॉस्को 
अमेरिकी राष्ट्रपति-चुनाव में जीत के बाद जो बिडेन अगले हफ्ते की शुरुआत में अपनी कैबिनेट के लिए शीर्ष नेताओं के नाम के लिए तैयार हैं। पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प 3 नवंबर के चुनाव के परिणाम पर सवाल उठाते रहे हैं। ट्रंप ने शनिवार को कहा कि उनके जांचकर्ताओं ने 'हजारों की संख्या में धोखाधड़ी वाले वोट पाए हैं, जो कम से कम चार राज्यों में "वोट फ़्लिप" करने के लिए पर्याप्त होंगे और उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि अदालतें करके चुनाव की अखंडता बनाए रखेंगी ।

 ट्रंप ने ट्वीट किया "जो बिडेन इतनी जल्दी मंत्रिमंडल का गठन क्यों कर रहे हैं जब मेरे जांचकर्ताओं ने सैकड़ों धोखाधड़ी वाले वोट पाए हैं, ये कम से कम चार राज्यों को" फ्लिप "करने के लिए पर्याप्त है, जो  चुनाव जीतने के लिए पर्याप्त से अधिक है?" उम्मीद है कि न्यायालयों और / या विधानसभाओं के पास …….. हमारे चुनाव और संयुक्त राज्य अमेरिका की अखंडता को बनाए रखने के लिए जो कुछ भी किए जाने दबाव होगा। दुनिया देख रही है !!!।''

हालांकि ट्रम्प अभियान अभी भी राज्य के कानून के तहत जॉर्जिया के वोटों की एक संख्या की तलाश कर सकता है, लेकिन इसके रिपब्लिकन नेता चुनाव परिणाम पर सवाल उठाने के अपने प्रयासों को जारी रखने के मूड में नहीं हैं।