बैंक मैनेजर को ब्लैकमेल कर १२ लाख रुपये ठगने वाली महिला गिरफ्तार

इंदौर
दिल्ली में भारतीय स्टेट बैंक के एक ब्रांच मैनेजर को झूठे रेप केस में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने का एक 12 लाख रुपये की ठगी मामला सामने आया है। ब्लैकमेल करने वाली महिला मैनेजर की नौकरानी ही है और झूठे दुष्कर्म के केस में फंसा देने के नाम पर ब्लैकमेल कर रही थी। जूनी इंदौर थाना पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार करते हुए उसका बैंक अकाउंट भी पुलिस ने सील कर दिया है। वहीं महिला का पति अभी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।

पुलिस के अनुसार जूनी इंदौर थाना क्षेत्र के ग्रीन वैशाली नगर में रहने वाले शासकीय बैंक मैनेजर निखिल माथुर ने शिकायत की थी। इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने नौकरानी और उसके पति पर ब्लैकमेलिंग कर बैंक मैनेजर से 12 लाख रुपए ठगने का केस दर्ज किया। इसके बाद दोनों पति-पत्नी आरोपियों की तलाश शुरू की गई।

बताया जा रहा है कि नौकरानी मालती वर्मा और उसके पति किशन वर्मा झूठे दुष्कर्म केस में फंसाने के नाम पर बैंक मैनेजर को ब्लैकमेल कर लाखों रुपए ऐंठ लिए और लगातार और पेसों का दबाव बना रहे थे। परेशान होकर बैंक मैनेजर ने स्थानीय पुलिस को इसकी शिकायत की। शिकायत को गंभीरता से लेते हुए सोमवार को पुलिस ने आरोपी महिला मालती वर्मा को गिरफ्तार कर लिया है।