‘सिद्धार्थ शुक्‍ला, गौहर खान और हिना खान बिग बॉस 14’ शो से होंगे बाहर

सलमान खान और शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्‍म 'करण अर्जुन' का एक डायलॉग है- ठाकुर तो गियो। कमोबेश 'बिग बॉस 14' में भी अब यही होने वाला है। इस बार शो में ट्विस्‍ट लाते हुए घर में फ्रेशर्स के साथ सीनियर्स को भी जगह मिली। दो हफ्ते के लिए सिद्धार्थ शुक्‍ला, गौहर खान और हिना खान की बतौर सीनियर घर में एंट्री हुई। इसमें कोई दोराय नहीं है कि अब तक सीनियर ही शो चला रहे थे। लेकिन अब दो हफ्ते बीत गए हैं। समय आ गया है कि घर से तीनों 'तूफानी सीनियर्स' अब बाहर होंगे। सवाल है कि अब घर का माहौल क्‍या होने वाला है? निक्‍की तंबोली का क्‍या होगा, क्‍योंकि सिद्धार्थ शुक्‍ला पहले ही एपिसोड से निक्‍की को फेवर करते नजर आए हैं। बिग बॉस ने सीन पलटने की भी पूरी तैयारी कर ली है।

सीनियर्स के घर से बाहर निकलने से पहले ही बिग बॉस ने शो में नया ट्विस्‍ट ला दिया है। अब फ्रेशर्स यह तय करेंगे कि निक्‍की तंबोली का कंफर्म स्‍टेटस रहेगा या नहीं। शनिवार के एपिसोड के नए प्रोमो में बिग बॉस फ्रेशर्स से कहते हैं कि अब वो ही यह करें कि निक्‍की को कंफर्म सदस्‍य रखना है या नहीं। नतीजा यह होता है कि सभी घरवाले निक्‍की की कमियां गिनाने लगते हैं। तर्क देते हैं कि निक्‍की को कंफर्म सदस्‍य का स्‍टेटस क्‍यों नहीं दिया जाना चाहिए। दिलचस्‍प है कि अब जब घर से सिद्धार्थ शुक्‍ला बाहर हो जाएंगे तो निक्‍की तंबोली का रूप कैसे बदलेगा?

यहां गौर करने वाली बात यह भी है कि इम्‍युनिटी टास्‍क में जब ट्रे में ड्रिंक से भरे ग्‍लासेज को सबसे अध‍िक देर तक रखना था, तब निक्‍की का ट्रे सबसे पहले शहजाद देओल ने गिराया था। तब सिद्धा‍र्थ खूब आग बबूला हुए थे और उन्‍होंने बिना किसी की परवाह किए निक्‍की को इम्‍युनिटी दे दी। बाद में जब जेसीबी टास्‍क हुआ और निक्‍की ने अपनी इम्‍युनिटी बचाई, तब भी सिद्धार्थ उन्‍हें सपोर्ट कर रहे थे। अब जब सिद्धार्थ नहीं होंगे तो निक्‍की की मनमानियों को सही ठहराने वाला भी कोई नहीं होगा।

निक्‍की ने दो हफ्तों में ही घर में खूब मनमानी की है। वह काम नहीं करना चाहतीं। इसके लिए अबूझ तर्क देती हैं। जब '7 सामान' का नियम था, तब भी निक्‍की ने किसी की नहीं सुनी और अपनी बात जबरन मनवाई। वह किचन में काम नहीं करना चाहतीं। बर्तन नहीं धोना चाहतीं। खास बात यह है कि टास्‍क से लेकर घर के हर मुद्दे पर सिद्धार्थ ने चीख-चिल्‍लाकर निक्‍की का खूब साथ दिया। उनका फेव‍रटिज्‍म इतना हावी हुआ कि सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्‍ला खूब ट्रोल हुए।

ऐसा नहीं है कि सीनियर्स के जाने से सिर्फ निक्‍की को घाटा है। जैस्‍म‍िन भसीन को भी परेशानी होगी। ऐसा इसलिए कि सिद्धार्थ शुक्‍ला जैस्‍म‍िन को भी कई बार गाइड करते नजर आए हैं। यही नहीं, निजी सामान हासिल करने के टास्‍क में गौहर खान और हिना खान खुलकर जैस्‍म‍िन के सपोर्ट में आईं। लेकिन अब जब 14 दिन बीतने पर तीनों सीनियर घर में नहीं होंगे तो जैस्‍म‍िन के पास भी उनका पक्ष रखने के लिए या उन्‍हें गाइड करने के लिए कोई नहीं होगा।

सिद्धार्थ, हिना और गौहर। ये तीनों ही बीते दो हफ्ते से घरवालों की राह को आसान बनाते आए हैं। ये तीनों सीनियर्स ही नियमों को समझने से लेकर काम के बंटवारे तक में घर की हर उलझन सुलझाते आए हैं। ऐसे में जब तीनों नहीं होंगे तो फ्रेशर्स को अब अपने मन से काम करना होगा। खुद से निर्णय करने होंगे और यकीनन इसमें बहुत भसड़ मचने वाली है।

फ्रेशर्स के पास अब खुलकर खेलने का मौका है। खासकर स्‍ट्रॉन्‍ग कंटेंडर के तौर पर पवित्रा पूनिया, एजाज खान, जैस्‍म‍िन भसीन, रुबिना दिलैक और निक्‍की तंबोली के पास मौका है कि वह अब खुलकर खेलें। जब तक बिग बॉस घर में नए सीनियर्स की फौज नहीं भेजते ये लोग अपनी पकड़ शो में मजबूत बना सकते हैं। क्‍योंकि आगे वाइल्‍ड कार्ड एंट्रीज भी होंगी। ऐसे में आगे का रास्‍ता सुगम हो, इसके लिए सभी फ्रेशर्स को अभी से मेहनत करनी होगी।