रणबीर कपूर संग इस फिल्म में काम कर चुकी है सुशांत की आखिरी फिल्म की एक्ट्रेस

 
नई दिल्ली 

24 जुलाई को सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है. कई फैंस लगातार मांग कर रहे हैं कि वे अपने फेवरेट स्टार की फिल्म को थियेटर्स पर देखकर उन्हें ट्रिब्यूट देना चाहते हैं लेकिन ऐसा हो नहीं पाया है. डिज्नी हॉटस्टार ने भी सुशांत को ट्रिब्यूट देते हुए इस फिल्म को हर किसी के लिए उपलब्ध बनाया है और इसके लिए किसी तरह की मेंबरशिप भी नहीं लेनी होगी.

रणबीर के साथ रॉकस्टार में काम कर चुकी हैं संजना
इस फिल्म में सुशांत की आखिरी को-स्टार के तौर पर संजना संघी नजर आएंगी. संजना इससे पहले भी कुछ फिल्मों में काम कर चुकी हैं लेकिन एक लीड एक्ट्रेस के तौर पर ये उनकी पहली फिल्म होगी. संजना संघी ने साल 2011 में इम्तियाज अली की फिल्म रॉकस्टार में काम किया था. इस फिल्म में रणबीर कपूर की जबरदस्त परफॉर्मेंस देखने को मिली थी. रणबीर और नरगिस इस फिल्म में लवर्स की भूमिका में थे वहीं संजना ने नरगिस फाखरी की छोटी बहन का रोल निभाया था. रणबीर और संजना के फिल्म में सीन्स भी शामिल थे.

संजना इसके बाद भी कुछ दिलचस्प फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं. वे साल 2017 में इरफान खान की हिट फिल्म हिंदी मीडियम में छोटा सा कैमियो निभा चुकी हैं और हूर सॉन्ग में अपनी मौजूदगी दर्ज करा चुकी हैं. इसके अलावा साल 2017 में ही उन्होंने कॉमेडी फिल्म फुकरे 2 में काम किया था. हालांकि मेन लीड एक्ट्रेस के तौर पर संजना की पहली फिल्म दिल बेचारा होगी.

गौरतलब है कि सुशांत की मौत के बाद संजना काफी स्तब्ध रह गई थीं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर काफी इमोशनल होकर ये भी बताया था कि उन्हें सुशांत से कितना कुछ सीखने को मिला है. उन्होंने वीडियो के अंत में गुजारिश भरे अंदाज में इमोशनल होते हुए कहा था कि काश तुम ऐसा कदम नहीं उठाते.