चरणदास महंत अजीत जोगी की शोकसभा में शामिल हुए

रायपुर
 छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष डाॅ. चरणदास महंत, पत्नी और कोरबा सांसद ज्योत्सना महंत के साथ पूर्व मुख्यमंत्री अजित जोगी की आयोजित शोकसभा में पहुँचकर दिवंगत अजित जोगी जी के छायाचित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। उक्त अवसर पर शोकसभा में उपस्थित पूर्व मुख्यमंत्री अजित जोगी की पत्नी रेणु जोगी, पुत्र अमित जोगी से भेंट कर अपनी ओर से संवदेनायें प्रकट की।

विधानसभा अध्यक्ष डाॅ. चरणदास महंत ने श्रद्धांजलि सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आत्मा अमर है। जोगी जी की पहचान एक संघर्षशील व्यक्तित्व के रूप में रही है, वे हम सबके बीच से पूरे संघर्षो के साथ पूरे सम्मान के साथ गए है ।

विस् अध्यक्ष डाॅ. महंत ने कहा कि मैं इस बात को जानता हूँ कि जोगी के तीन पितृ पुरूष रहे है प्रभु यीशू, कबीर साहेब, बाबा गुरूघासीदास और इन तीनों गुरूओं ने हमें सिखाया है कि, प्रेम ही यीशु है, “लव इज गाॅड” और इन्हें मानते हुए ही प्रदेश में गरीबों, अमीरों को प्यार दिया और आज की उपस्थिति इस बात को साबित करती है ।

मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि जोगी जी की आत्मा को ईश्वर अपने श्रीचरणों में लीन करे, समाहित करे, चिरशांति प्रदान करे । परिजन भाभी श्रीमती रेणु जोगी पुत्र अमित जोगी एवं पुत्रवधु तथा समस्त उनके चाहने वालों को संबल प्रदान करे।

पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी जी की शोकसभा में विस् अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत के साथ छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी उपाध्यक्ष पूर्व विधायक गुरुमुख सिंह होरा, पूर्व विधायक राजकमल सिंघानिया, वरिष्ठ कांग्रेसी सुभाष धुप्पड़, ओएसडी अमित पांडेय, पीसीसी प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी, युवक कांग्रेस प्रदेश सचिव अज़हर रहमान ने भी श्रद्धांजलि अर्पित की।